Bigg Boss 14 Day 57 Weekend Ka Vaar Highlights: घर से बाहर हुईं पवित्रा पुनिया, सलमान खान ने जल्द ही और एविक्शन की अनाउंसमेंट

By  
on  

सलमान खान के साथ इस रविवार के वीकेंड का वार ने रियलिटी शो के चल रहे सीजन में एक बड़ा मोड़ लाया है. इतना ही नहीं शो में कंटेस्टेंट्स के बीच उनके बॉन्ड्स के बारे में भी चीजे उजागर किए. साथ ही बिग बॉस का फिनाले वीक सोमवार यानी 30 नवंबर से शुरू हो रहा है. दरअसल, सलमान खान इसकी पहले ही घोषणा कर चुके हैं. फिनाले के मैदान से 4 कंटेस्टेंट्स को छोड़कर लगभग सभी कंटेस्टेंट्स का बाहर हो जाएंगे.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 54 Weekend Ka Vaar Highlights: रुबीना दिलैक बनीं पहली कन्फर्म्ड फाइनलिस्ट, जैस्मिन भसीन के साथ देखने मिली तीखी बहस

-बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान की धमाकेदार एंट्री होती है. घर में जैस्मिन भसीन नागिन पर परफॉर्मेंस करती हैं. राहुल वैद्य भी अपनी परफॉर्मेंस देते हैं. रूबीना दिलैक अपना टैलंट दिखाती हैं.

-बिग बॉस के घर में चार मेहमान आए हैं.  रौनित बिस्वास, काम्या पंजाबी, संदीप सिकंद और देवोलीना भट्टाचार्या हैं. कविता कौशिक अपने पति रौनित को देखकर इमोशनल हो जाती हैं.
 

-सभी मेहमान घरवालों से बात करते हैं. संदीप सिंकद कविता और एजाज के बीच रिश्ते को लेकर बात करते हैं. देवोलीना भट्टाचार्या अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक से कहती हैं कि यह व्यक्तिगत शो है कपल शो नहीं है. देवोलीना दोनों से वह व्यक्तिगत गेम खेलने को कहती हैं. काम्या पंजाबी अली गोनी से कहती हैं कि उन्हें घर में अपना गुस्सा काबू करना चाहिए. काम्या कहती हैं कि रूबीना घर में अपना बेस्ट गेम नहीं पा रही हैं. इसके साथ ही कहती हैं कि उनका घर में कोई दोस्त नहीं है.
 

-संदीप सिकंद कहते हैं कि रूबीना दिलैक ने जैस्मिन भसीन की दोस्ती का इस्तेमाल किया है. सभी मेहमान जैस्मीन के द्वारा राहुल वैद्य पर पानी फेंकने को लेकर बात करते हैं.
 

-देवोलीना भट्टाचार्या कहती हैं कि एजाज खान को कोई भी अनादर करके चला जाता है. काम्या पंजाबी भी एजाज खान को यही राय देती हैं. देवोलीना निक्की तंबोली से उनके गेम को लेकर बात करती हैं. इसके बाद सभी मेहमान विदा लेते हैं.

-सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि रूबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन को लेकर बताना है कि किसके दिल में सबसे ज्यादा नफरत है. एजाज खान ने जैस्मिन भसीन का, राहुल वैद्य ने रूबीना दिलैक का, पवित्रा पुनिया ने जैस्मिन भसीन का, अभिनव शुक्ला ने जैस्मीन भसीन का, कविता कौशिक ने रूबीना दिलैक का, निक्की तंबोली ने रूबीना दिलैक का, अली गोनी ने रूबीना दिलैक का नाम लेते हैं.
 

-सलमान खान बताते हैं कि घर में नए सदस्य आने वाले हैं. इसके बाद विकास गुप्ता, राखी सावंत, मनु पंजाबी, राहुल पंजाबी, अर्शी खान और कश्मीरा शाह अपनी बात रखते हैं. सलमान खान कहते हैं कि इन नए सदस्यों का घर में क्या होने वाला है?
 

-सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का स्वागत करते हैं. सलमान खान दोनों से बात करते हैं और इसके बाद नेहा और टोनी घर के अंदर जाते हैं. नेहा घरवालों से कहती हैं कि वह बिग बॉस के घर में अपनी भाभी खोजने आई हैं. वह जैस्मिन भसीन, पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली के अंदर अपनी भाभी की क्वॉलिटी देखते हैं। नेहा कहती हैं कि उनकी भाभी में एंटरटेनिंग, रोमांस और दिल की बात समझने वाली की क्वॉलिटी होनी चाहिए. नेहा अपने भाई टोनी के लिए जैस्मीन को पसंद करती हैं.
 

-अब घर में चर्चा होती होती है कौन घर से बेघर होने वाला है और इस पर चर्चा करते हैं. अली गोनी ने पवित्रा पुनिया का, अभिनव शुक्ला ने राहुल वैद्य का, रूबीना दिलैक ने राहुल वैद्य का, राहुल वैद्य ने अभिनव शुक्ला का, जैस्मीन भसीन ने कविता कौशिक का, पवित्रा पुनिया ने अली गोनी का, एजाज खान ने निक्की तंबोली का, कविता कौशिक ने जैस्मीन का नाम लेते हैं. 

-इस औपचारिकता के बाद एपिसोड में बड़ा मोड़ तब आया जब बिग बॉस ने बताया कि किसी एक कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट्स मिले हैं और उसे इसी वक्त बेघर होना पड़ेगा. थोड़ी देर सस्पेंस बनाने के बाद पवित्रा पुनिया का सफर इस शो में खत्म हो गया. अब क्योंकि पवित्रा इतनी मजबूत कंटेस्टेंट थीं, ऐसे में उनका यूं जाना कई लोगों को हैरान कर गया. लेकिन पवित्रा ने जाते-जाते जिस अंदाज में एजाज को गले लगाया, वो देख दूसरे घरवाले भी इमोशनल हो गए. फाइनली पवित्रा पुनिया घर से बेघर हो जाती हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended