बिग बॉस 14 के नए प्रोमो में सलमान खान कंटेस्टेंट्स से दिखे नाराज, सुनाया बैग पैक करने का फरमान, देखें प्रोमो

By  
on  

एक हफ्ते के मनोरंजन के बाद, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स एजाज खान, निक्की तम्बोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य ने शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान से इस शनिवार शो के पहले वीकेंड का वार में मुलाकात की. इस मौके पर 'तूफानी सीनियर्स' सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी मौजूद थे. सुपरस्टार ने निक्की और रुबीना की न केवल उनके मजबूत खेल के लिए सराहना की, बल्कि जैस्मिन, अभिनव, सारा, निशांत और जान को उनके कमजोर खेल के लिए फटकार भी लगाई.

ऐसे में इस हफ्ते दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान उन्हें और ग्रिल करते नजर आने वाले हैं. चैनल कलर्स द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें सलमान अपनी खराब परफॉर्मेंस के लिए उन पर भड़कते नजर आ रहे हैं. सुपरस्टार, जो प्रोमो में गुस्से में नजर आ रहे हैं, वह कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'अपने आप को तुर्रम खान न समझो.' बाद में, उन्होंने निक्की को छोड़कर सभी फ्रेशर्स से पूछा, जो पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट के रूप में सीनियर्स में शामिल हुए थे, अपने बैग पैक करें और घर छोड़कर जाएं.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Day 7 Weekend Ka Vaar Highlights: निक्की तंबोली बनीं पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, सलमान खान ने सामने लाया एजाज खान का विवादित अतीत)

आज के एपिसोड में, सलमान उस पहले कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठाने वाले हैं, जो घर से बाहर होने वाला है. बुलडोजर टास्क में इम्युनिटी जीतने वाली पवित्रा और निक्की इससे बची हुईं हैं.

(Source: Colors)

Read More
Tags
Loading...

Recommended