Bigg Boss 14: सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 'पंजाब का जीजा', सुनकर कुछ यूं ब्लश करने लगे एक्टर

By  
on  

रियालिटी शो 'बिग बॉस 14 का धमाकेदार आगाज हो गया है. शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए एक्स कंटेस्टेंट्स तूफानी सीनीयर्स के तौर पर बुलाया गया है. जो कि 'बिग बॉस' हाउस में 2 हफ्तों तक रहेंगे और अहम जिम्मेदारी निभाएंगे. वहीं पहले ही दिन तूफानी सीनीयर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर मिलकर घरवालों की जमकर क्लास ली. वहीं, हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और कंटेस्टेंट सारा गुरपाल का एक एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रह है. 

इस वीडियो में कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ...सिद्धार्थ शुक्ला को छेड़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा, सिद्धार्थ को शहनाज गिल को लेकर 'जीजा' कह रही हैं, जिस पर एक्टर शर्मा जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा गुरपाल, सिद्धार्थ को कह रही हैं, 'पंजाब की ऑडियंस की तरफ से बोल रही हूं रिश्ते में तो आप जीजा लगते हो हमारे.' जिस पर एक्टर कहते हैं, 'जीजा कैसे?' तो सारा उन्हें समझाते हुए कहती हैं, 'हमें पता है आप जीजा है हमारे, किसने नहीं देखा BB तेरा. ये तो फीलिंग्स हैं. दिल से बोल रही हूं.'

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 1 Highlights: पहले ही दिन निक्की तंबोली की हुई जैस्मीन भसीन और शहजाद देओल से फाइट; सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान ने आग में डाला घी

सारा की बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, 'मैं दिल से दिल तक बोलता हूं.' सारा गुरपाल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई ये मीठी नोकझोंक फैन्स को खूब पसंद आ रही है, और लोग इस पर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. इस दौरान वहां बैठे दूसरे कंटेस्टेंट्स भी जमकर मजा लेते हैं. जैस्मिन भसीन भी सिद्धार्थ को देख उन्हें चिढ़ाती हुई दिखती हैं. अब सारा ने खुलकर शहनाज का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका इशारा शहनाज की ही तरफ था. 

मालूम हो, बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती ने खूब धमाल मचाया था. शहनाज ने कहा भी था कि वे सिद्धार्थ के लिए फीलिंग्स रखती हैं. शो में शज ने सिद्धार्थ को प्रपोज तक कर दिया था, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा शहनाज को अपना दोस्त ही बताया है. 'बिग बॉस 13' के बाद दोनों ने एक साथ गाना ‘भुला दूंगा’ में काम किया, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आया था.  
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended