Let's Talk: मल्लिका शेरावत ने भारत छोड़ने पर कहा- 'मैं मीडिया और बॉलीवुड के एक खास वर्ग के हरासमेंट और धमकाने वाले चेहरे से थक चुकी थी'

By  
on  

बोल्ड, ब्यूटीफुल और कॉन्ट्रोवर्सी से ना चाहते हुए भी जुड़ी रहने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने अपने दो दशक के करियर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हालांकि किसी भी चीज ने उनके आत्मविश्वास और उत्साह को कभी कम होने नहीं दिया. ओटीटी पर एक नई पारी के साथ वापसी करते हुए मकान में टॉप टेन के  दूसरे एपिसोड में फ़िल्म इंडस्ट्री और मीडिया से जुड़े रहस्यों और मिथकों से पर्दा उठाया है.

बॉलीवुड में पिछले 20 सालों में अपने खट्टे मीठे अनुभव पर रोशनी डालते हुए, हॉलीवुड से बाहर निकलने, मल्लिका ने अपने समय से आगे होने, पश्चिम में वाहवाही बटोरने, और अब भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और मीडिया को मेल-ड्राइव, पाखंडी, और अन्य होने वाले पक्षपात के बारे में साहसिक बयान दिए हैं!

(मल्लिका शेरावत ने 'वेलकम बैक' से निकाले जाने पर कहा- 'डायरेक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड को डाल दिया')

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में मल्लिका के शो 'नाकाब' का प्रीमियर हुआ है. सौमिक सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ईशा गुप्ता, गौतम रोडे और अंकिता चक्रवर्ती भी हैं और यह 15 सितंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended