शेफाली शाह ने 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' के एक सीन पर की बात, कहा- 'पहली बात जो कई महिलाओं ने मुझसे कही थी, 'जब हम काम पर वापस जाती हैं, तब हमें ब्रा पहननी पड़ती है'

By  
on  

अपनी कमाल के एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शेफाली शाह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 3 दशक पूरे करने वाली हैं. एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस ने अब डायरेक्शन की कमान संभाली है. जी हां, उन्होंने शॉट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे मम्मी जी' से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है. शिफाली ने PeepingMoon को दिए अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया है कि कैसे लॉक डाउन के दौरान उन्होंने शॉर्ट फिल्म के बारे में सोचा. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने इस पूरी शॉर्ट में अकेले काम करने के साथ इसमें असल जिंदगी के रंग को भरा.

एक्ट्रेस ने फिल्म में ब्रा खोलने वाले अपने एक सीन, फिल्म की एंडिंग के बारे में गलत सोच, बाथटब और हैंड शॉवर सीन से लेकर खुद को किए जाने वाले प्यार पर रोशनी डाली है. इसके अलावा इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म पर उनके पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विपुल शाह की प्रतिक्रिया और किस तरह की बॉलीवुड फिल्म वह भविष्य में डायरेक्ट करने का इंतजार कर रही हैं पर भी खुलकर बात की है.

(Happy Birthday Mummy Ji Review: रिश्तो के कैद से खुद की आजादी के कुछ पल की छोटी सी कहानी है यह शॉर्ट फिल्म, शेफाली शाह की एक्टिंग और डायरेक्शन ने किया है इम्प्रेस)

शेफाली शाह द्वारा लिखी, डायरेक्ट और एक्ट की गयी हैप्पी बर्थडे मम्मी जी एक दिल छू लेने वाली कहानी है. जिसमे बताया गया है कि कैसे एक महिला उसके घर और परिवार की ख्वाहिशो के अलावा अपने लिए भी जीने का हक़ रखती है. इसे देख आपको भी खुद को फिर से पाने की ख्वाहिश होगी, जिसे आपने परिवार की उमीदों पर खरा उतरने और उनके सपनों को जीने में कहीं पीछे छोड़ दिया है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended