मीजान ने की 'चुरा के दिल मेरा' के रीक्रिएटेड वर्जन पर बात, कहा- 'हम नई पीढ़ी के लिए गीत बना रहे हैं, पुराने लोगों के लिए नहीं'

By  
on  

मीजान जाफरी अपनी अगली फिल्म 'हंगामा 2' के साथ ऑडियंस का दिल चुराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. यंग एक्टर ने PeepingMoon.com को दिए इंटरव्यू में निर्देशक प्रियदर्शन द्वारा उनके पिता, जावेद जाफ़री और दिवंगत दादा जगदीप जी की तरह ही उनकी कॉमेडी पर उनको प्रोत्साहित करने पर बात की है. साथ ही को-स्टार और अनुभवी एक्टर्स परेश रावल और राजपाल यादव के साथ कॉमेडी करने की कोशिश पर  रोशनी डाली है.

मीजान ने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के साथ लोकप्रिय गीत चुरा के दिल मेरा के रीक्रिएटेड वर्जन पर एक साथ डांस करने पर बात की है. साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार-शिल्पा शेट्टी के गाने से इसकी तुलना को अनुचित बताया, यह भी बताया कि किस तरह से यह गाना Gen Z के लिए है.

('मेरी एक फिल्म में परेश रावल ने मेरे पिता की भूमिका निभाई थी, अब उन्होंने हंगामा 2 में मुझसे शादी कर ली है': शिल्पा शेट्टी)

गाने के बारे में और मिक्स्ड रिएक्शन पर मीजान ने कहा, "मैं 'नहीं करना चाहिए था' कहने वाले लोगों के बहकावे में मैं नहीं आता. अरे यार, गाना 27 साल पुराना है, जब रिलीज हुआ था तब मेरा जन्म नहीं हुआ था. गाना मुझसे एक साल पुराना है तो आप कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि 27 साल बाद कुमार शानू सर एक बार फिर गाना गाएंगे, जैसे नहीं यार, हम इस गाने को नई पीढ़ी के लिए बना रहे हैं जिन्होंने गाना नहीं सुना है, हम इसे बूढ़े लोगों के लिए नहीं बना रहा है. हम इसे नए जेनेरशन के लिए बना रहे हैं, इसकी आत्मा को जिन्दा रखते हुए, जो अनु मालिक सर ने किया था और साथ ही उसे आज के समय का तड़का बना रहे हैं. मुझे गाना बहुत पसंद आया और बेनी दयाल ने इसे पूरी तरह से धमाकेदार बनाया है. ईमानदारी से कहूं तो अगर मेरी कभी शादी होती है तो, मैं सिर्फ तीन सिंगर्स को शादी में गाते हुए देखना चाहता हूं और मैं उन्हें अपनी शादी में गाने के लिए विनती करूंगा और वे लोग हैं- कुमार शानू सर, उदित नारायण सर और अलका याज्ञनिक मैम."

उन्होंने आगे कहा, "मैं 90 के दशक का बच्चा हूं, मुझे यह पसंद है लेकिन मूल गीत 'डांसी' ट्रैक नहीं था, लेकिन हमने इसे एक डांसिंग ट्रैक बना दिया, इसलिए हमें बेनी सर को लाया और हमें इस तरह से एनर्जी मिली. आप ही बताइए, अगर आपको शिल्पा शेट्टी के साथ गाना करने का मौका मिले तो क्या आप ना कहेंगे? यह कोई दिमाग की बात नहीं है, मैं यह अवसर पाने के लिए भाग्यशाली हूं. शिल्पा जी का बेटा वियान सेट पर था और उसने कहा, 'मुझे यह गाना पिछले वाले से बेहतर लगता है, और मामा आप बेहतर दिखते हैं और मीजन भइया अच्छे लग रहे हैं', तो मुझे लगा कि बच्चे को यह अच्छा लगा बस और क्या."

Read More
Tags
Loading...

Recommended