कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी ने कहा- 'हमारी फिल्म है मिमि से मम्मी बनने का सफर'

By  
on  

कृति ने अपने अल्ट्रा-ग्लैम अवतार को छोड़ने और एक सरोगेट मां की भूमिका निभाने के लिए सामना की गई चुनौती को साझा किया, भूमिका के लिए 15 किलोग्राम वजन बढ़ाकर और मां की भावनाओं को समझने के साथ बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के साथ पूरा किया. उन्होंने मिमि में अपनी पहली सोलो-लीड फिल्म के बारे में भी बताया जो पूरी तरह से उनके सक्षम कंधों पर टिकी हुई है.

कृति ने अपने अल्ट्रा-ग्लैम अवतार को छोड़ने और एक सरोगेट मां की भूमिका निभाने के लिए सामने आई चुनौती को साझा किया, भूमिका के लिए 15 किलो वजन बढ़ाकर और मातृत्व की भावनाओं को महसूस करने के लिए बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के साथ पूरा किया. उन्होंने मिमि में अपनी पहली सोलो-लीड फिल्म के बारे में भी बताया जो पूरी तरह से उनके सक्षम कंधों पर टिकी हुई है.

('Mimi' के लिए यूं कृति सेनन ने बदला था अपना अवतार, वीडियो में देखिए 15 किलो वजन बढ़ाने तक का सफर)

दूसरी ओर, पंकज ने फिल्म की परिपक्व कहानी के बारे में बात की, जहां लीड किरदारों का एक-दूसरे के साथ रोमांटिक संबंध नहीं है. उन्होंने एक्टर के काम के बारे में भी बताया कि वह स्क्रीन पर नहीं रोता है, लेकिन इस तरह से व्यक्त करता है कि यह दर्शकों को आंसू बहाए.

दूसरी ओर, निर्देशक लक्ष्मण बताते हैं कि एक पुरानी मराठी हिट की रीमेक होने के बावजूद फिल्म आज के बदलते समय में क्यों प्रासंगिक है और विजन मिमि के साथ एक इमो-यूनिवर्स बनाने और डिजिटल रिलीज के साथ व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के पीछे के विचार को समझाते हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended