'प्याज काटें और देखें कल हो ना हो 40 बार 'LOL- Hasse Toh Phasse' की तैयारी के लिए': अदिति मित्तल, गौरव गेरा और सुनील ग्रोवर

By  
on  

PeepingMoon के साथ एक खास बातचीत में अदिति मित्तल, गौरव गेरा और सुनील ग्रोवर ने अपने अमेजन प्राइम वीडियो कॉमेडी शो LOL- 'हंसे तो फसे' के बारे में खुलकर बात की है, साथ इसके चैलेंजिंग पार्ट अपने हंसी को नियंत्रित करने और अनुभवहीन कॉमेडी के बारे में बात की है.

LOL में, आदर मलिक, आकाश गुप्ता, अदिति मित्तल, अंकिता श्रीवास्तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर और सुरेश मेनन, होस्ट  अरशद वारसी और बोमन ईरानी की सतर्क निगरानी के तहत, अभी तक की सबसे कठिन चुनौती का सामना करेंगे!

(यह भी पढ़ें: कॉमेडी शो 'LOL-हंसे तो फंसे' का ट्रेलर रिलीज, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर समेत 10 कॉमेडियन के ह्यूमर का होगा इम्तेहान, बोमन इरानी और अरशद वारसी होस्ट करेंगे शो)

भारतीय और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 30 अप्रैल, 2021 से शुरू होने वाले शो को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. LOL प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा.

Read More
Tags
Loading...

Recommended