एकता कपूर की दिवाली बैश में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, मृणाल ठाकुर और हरलीन सेठी नजर आये 

By  
on  

जैसा कि देश में दिवाली की शुरुआत हो गयी है. महामारी के बीच लोग इस मौके पर अपने करीबी और चाहनेवालों से मिलने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हालांकि इन सबके बीच सावधानी भी बरती जा रही है. हालांकि बार की तरह इस बार सेब्रिटीज कम स्तर पर इसे सेलिब्रेट कर रहे है लेकिन 8 महीने से घर के बाहर न निकलने पर वो इस अवसर पर अपने दोस्तों से मिलने से पीछे नहीं हटना चाहते. 

कल एकता कपूर ने अपने मुंबई स्थित घर में करीबी इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए दिवाली पार्टी रखी. एकता के दोस्त उन्हें दिवाली की बधाई देने उनके घर पहुंचे. इस मौके पर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, मृणाल ठाकुर और हरलीन सेठी नजर आये. 

करण जौहर जो कि एकता कपूर के करीबी दोस्त है, अपनी गाड़ी से दिवाली सेलिब्रेशन के लिए उनके घर पहुंचे. करण काले और गोल्डन रंग के कुर्ता में नजर आये. वह सेम कलर के मास्क में नजर आये.

 
मृणाल ठाकुर भी एकता कपूर के घर के बाहर नजर आयी. उन्होंने फोटोग्रापर्क्स को फोटोज भी दिए. सेलिब्रेशन के लिए मृणाल ने डबल शेड साड़ी को चुना. खुले स्ट्रैट बालों के साथ लाइट लिपस्टिक और चोकर के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया. मृणाल एकता कपूर के 'कुंडली भाग्य' में नजर आ चुकीं हैं. 

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पार्टी का हिस्सा बनें. 

एकता कपूर के 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल' एक्ट्रेस हरलीन सेठी भी दिवाली सेलिब्रेशन में नजर आयी. 

(Source: Manav Manglani)

Read More
Tags
Loading...

Recommended