Video: यौन शोषण मामले में अनुराग कश्यप से पुलिस ने की 8 घंटे तक पूछताछ, वर्सोवा थाने के बाहर हुए स्पॉट

By  
on  

एक्ट्रेस पायल घोष के यौन शोषण आरोपों के बाद आज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप वर्सोवा पुलिस थाने पहुंचे थे. ऐसे में अब 8 घंटे तक चली पूछताछ के बाद पुलिस स्टेशन से निकलते हुए स्पॉट किया गया है. 22 सितम्बर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी. पायल की शिकायत पर अनुराग को थाने आने का समन जारी किया गया. आज फिल्ल्ममेकर से उनपर लगे आरोपों पर सवाल पूछे गए हैं.

एक्ट्रेस ने आरोप लगाया है कि फिल्म मेकर ने उसका फायदा उठाया और 2013 में उसके साथ दुर्व्यवहार किया. नीचे देखें पुलिस स्टेशन से बाहर निकलते हुए फिल्ममेकर अनुराग कश्यप:

(यह भी पढ़ें: अनुराग कश्यप पर लगे Me Too आरोपों पर बोली तापसी पन्नू, 'अगर वो दोषी पाए गए तो सबसे पहले मैं उनसे अपने सारे रिश्ते तोडूंगी')

एक्ट्रेस ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रामदास अठावले के साथ एक जॉइंट प्रेस कांफ्रेंस को आयोजित किया था. इस दौरान उन्होंने फिल्ममेकर को गिरफ्तार करने की मांग की. उन्होंने कहा, 'मैंने इस बारे में बात करने के लिए अपने करियर को जोखिम में डाला है. ऐसे दर्दनाक अनुभव के बारे में बोलने के लिए साहस चाहिए. सभी से अनुरोध करती हूं कि वे डरें नहीं और बाहर आकर बोलें.'

 पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी. रामदास आठवले ने पायल का साथ देने का वादा का किया और उनके समर्थन में धरना तक देने की बात कही. अठावले ने कहा,  'मुंबई पुलिस अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम जल्द धरना पर बैठेंगे.' वहीं पायल घोष ने कहा था कि, 'अगर कश्यप के ख़िलाफ़ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वो भूख हड़ताल शुरू करेंगी.' पायल ने आरोप लगाया था कि एफ़आईआर दर्ज होने के बावजूद अनुराग कश्यप को गिरफ़्तार नहीं किया गया क्योंकि वो 'प्रभावशाली व्यक्ति' हैं.  

Read More
Tags
Loading...

Recommended