हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने अपने अपकमिंग स्पेस प्रोजेक्ट के लिए यूनिवर्सल पिक्चर्स को किया राजी, जूम कॉल पर हुई 200 मिलियन डॉलर की मेगा डील

By  
on  

अपनी  एक्शन फ़िल्मों के लिए जाने जाने वाले हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज हमेशा अपनी फिल्मों को नेक्स्ट लेवल देने की कोशिश करते हैं. अब टॉम स्पेस में फ़िल्म की शूटिंग करेंगे. इसके लिए उन्होंने स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क के साथ हाल मिलाया है. टॉम क्रूज ने एक मेगा प्रोजेक्ट के लिए यूनिवर्सल पिक्चर को राजी कर लिया है. वैसे अभी फिल्म की स्क्रिप्ट भी टॉम क्रूज के हाथ में नहीं आई है, लेकिन स्पेस में शूट होने वाली इस फिल्म के लिए 200 मिलियन डॉलर यानी करीब 1500 करोड़ रुपए खर्च करने के लिए क्रूज ने यूनिवर्सल पिक्चर को तैयार कर लिया है.  यूनिवर्सल पिक्चर ने टॉम क्रूज के साथ ये मेगा बजट डील जूम कॉल पर साइन की है. 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूम कॉल पर टॉम क्रूज के अलावा राइटर-डायरेक्टर डग लीमैन, कोलैब्रेटर क्रिस्ट्रोफर मैक्वायर और प्रोड्यूसर पीजे वैन सैंडविक मौजूद थे. मिशन इम्पॉसिबल 5, 6 और 7 के डायरेक्टर मैक्वायर स्टोरी एडवाइजर और प्रोड्यूसर हैं. वहीं लीमैन इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने पर काम कर रहे हैं. लीमैन क्रूज के साथ 'एज ऑफ टुमारो' और 'अमेरिकन मेड' जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Recommended Read: फिल्मों की शूटिंग की दुनिया में लिखा जाएगा नया अध्याय, स्पेस में शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज

टॉम क्रूज ने हाल ही में मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग दोबारा शुरू की है, जिसे कोरोना के चलते रोक दिया गया था. बताया जा रहा है कि एक एक्शन सीन के लिए फिल्म के क्रू ने पोलैंड के एक वास्तविक पुल को ब्लास्ट करने की योजना बनाई है, वहीं इससे पहले भी फिल्म सीरीज 'मिशन इम्पॉसिबल' में टॉम कई ऐसे एक्शन दृश्य कर चुके हैं जिनसे उन्होंने दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. वहीं टॉम जल्दी ही फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' में नजर आएंगे. फिल्म 1986 में रिलीज हुई फिल्म टॉप गन का सीक्वल है. इसके साथ ही टॉम 'मिशन इम्पॉसिबल' की अगली सीरीज पर भी काम जारी है. 
(Source: Deadline)

Read More
Tags
Loading...

Recommended