'अवतार' सीक्वल के डिले होने पर जेम्स कैमरून ने स्टेटमेंट जारी कर कहा- मुझसे ज्यादा इस बात को लेकर कोई निराश नहीं हो सकता' 

By  
on  

कोरोना की वजह से कई फिमों की शेड्यूलिंग बिगड़ गयी है, नतीजा यह हुआ कि पिछले चार महीने से फिल्मों की शूटिंग रुकी हुयी है. अब जबकि फिर से फिल्म इंडस्ट्री धीरे- धीरे काम शुरू कर रही है. फिल्ममेकर जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार 2 एक साल के लिए डिले हो गयी है. 

फैंस की निराशा को देखते हुए जेम्स ने स्टेटमेंट जारी करते हुए थोड़ा इन्तजार करने के लिए कहा क्यूंकि यह दिसंबर 2021 में नहीं रिलीज हो पाएगी. अपने स्टेटमेंट में जेम्स ने कहा कि फिल्म की देरी को को लेकर उनसे ज्यादा निराश कोई नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि ओस एंजेलेस में टीम वर्चुअल प्रोडक्शन पर काम कर रही है. जेम्स ने लिखा, 'कोविड- 19 की वजह से वर्तमान में न्यूजीलैंड में लाइव एक्शन शूटिंग शुरू करने के लिए एक अप्रत्याशित लंबी देरी के लिए मजबूर थे. आप में से बहुत नहीं जानते है कि यह महामारी अभी भी लॉस एंजेलेस में ज्यादातर शूटिंग करने से रोक रही ही. कोरोना से पहले सबकुछ ट्रैक पर था दिसंबर 2021 की रिलीज के लिए तैयार थे लेकिन अब फिल्म को उस तारीख पर रिलीज कर पाना संभव नहीं है. मुझसे ज्यादा इस बात को लेकर कोई निराश नहीं हो सकता. 

कोरोना की वजह से शूटिंग बंद होने के बाद 'अवतार 2' की टीम पहुंची न्यूजीलैंड, दुनिया की सबसे महंगी फिल्म पर शुरू हुआ काम 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A message from James Cameron. Irayo, Na'vi Nation. Stay safe.

A post shared by Avatar (@avatar) on

 

डिज्नी स्टूडियो और प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए, जेम्स ने वादा किया कि बहुप्रतीक्षित सीक्वल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद पर खरा उतरेगा. नयी तारीख यह है, Avatar 2 (Dec. 17, 2021 थी अब Dec. 16, 2022), Avatar 3 (पहले Dec. 22, 2023 थी अब  Dec. 20, 2024), Avatar 4 (पहले Dec. 19, 2025 लेकिन अब Dec. 18, 2026), Avatar 5 (पहले Dec. 27, 2027 जो कि अब Dec. 22, 2028).
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended