हफ्ते भर बाद गोताखोरियों को केलिफोर्निया झील में मिला एक शव, 'ग्ली' स्टार नाया रिवेरा के रूप में हुयी पहचान

By  
on  

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा की तलाश में जुटी पुलिस को पीरू झील में एक शव मिला है, जिसकी पहचान नाया के रूप में हुयी है. सोमवार को वेंचुरा काउंटी शेरिफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए बताया था कि सुबह उन्हें छानबीन के दौरान झील में एक शव मिला लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुयी है. जांच के लिए भेजने के बाद कन्फर्म हो गया कि यह शव नाया का है, जो अपने चार साल के बेटे के साथ झील में स्विमिंग करने गयी थी. 

बता दें, 8 जुलाई को 33 साल की  नाया रिवेरा चार साल के बेटे के साथ झील में सैर करने गयी थी उन्होंने एक बोट रेंट पर ली थी, जब स्विमिंग के लिए उन्होंने पानी में छलांग लगायी उसके बाद वह वापस नहीं लौटीं. नाव पर उनका बेटा ही अकेला मिला था. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा की नहीं अब तक कोई खबर, सर्च टीम मान रही एक्ट्रेस की डूबने से हुयी मौत

नाया के गायब होने के बाद उनकी मां और उनके भाई लगातार उनकी तलाश में जुटे हुए थे. शनिवार को एबीसी निर्माता अनास्तासिया विलियम्स ने एक पुरुष और महिला की तस्वीर ट्वीट की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ये पुरुष और महिला नाया की मां और भाई हैं, जो हर दिन उनकी तलाश कर रहे हैं. 

अधिकारी लगातार नाया की खोज कर रहे थे. सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'नाया की खोज पीरू झील में जारी है. हमें उनके मां और भाई की मदद कर रहे हैं। हम आपको किसी भी अपडेट के बारे में बताते रहेंगे. 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended