अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने पर सैफ अली खान ने किया खुलासा, 'लोगों की गालियां सुनने के लिए तैयार नहीं हूं'

By  
on  

सैफ अली खान हिमाचल प्रदेश में 'भूत पुलिस' की स्टारकास्ट के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. कुछ समय पहले सैफ ने बताया था कि वह अपने व्यक्तिगत जीवन और फ़िल्मी करियर के अनुभव को किताब में पिरोना चाहते है. अब उन्होंने कहा कि वह अपनी ऑटोबायोग्राफी नहीं लिखना चाहते. 

जैक्लीन फर्नांडिस के साथ एक पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में सैफ ने कहा कि वह ऑटोबायॉग्रफी लिखने के लिए काफी उत्साहित हैं लेकिन अब वह इसे नहीं लिखना चाहते. सैफ ने कहा कि वह लोगों की गालियां सुनने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि जिस ईमानदारी और बेबाकी से वह इस किताब में लिखेंगे उसके लिए लोग उनकी आलोचना करेंगे. 

धर्मशाला में सैफ और करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ मनाएंगे दिवाली

हालांकि यह बात सैफ ने अभी तक अपने पब्लिशर्स को नहीं बताई है. उन्होंने आगे कहा कि भारत में ऑडियंस का एक वर्ग ऐसा है जो बेहद निगेटिव है और इसीलिए वह अपनी जिंदगी और बातें उनसे शेयर नहीं करना चाहते. सैफ ने यह भी कहा कि हो सकता है कि वह ऑटोबायॉग्रफी लिखें या इस फैसले से अपने कदम वापस खींच लें. इससे पहले बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सैफ ने कहा था कि उनकी ऑटोबायॉग्रफी में उनके परिवार, घर, करियर, फिल्में, सफलता और असफलताओं के बारे में खुलकर चर्चा की जाएगी.  
 

काम की बात करें तो सैफ ने जैक्लीन यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ 'भूत पुलिस' की शूटिंग शुरू कर दी है. इसके अलावा वो प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे. फिल्म में वह रावण के किरदार में दिखाई देंगे. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended