भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग्स मामले में NCB ने किया गिरफ्तार

By  
on  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को गांजा रखने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया है. मशहूर कॉमेडियन भारती को हर्ष के बाद शनिवार को जांच एजेंसी ने गिरफ्तार कर लिया, जब दोनों ने पूछताछ के दौरान गांजे के सेवन की बात स्वीकार की. भारती को 'एनडीपीएस अधिनियम 1986 के प्रावधानों के अनुसार गिरफ्तारी के तहत रखा गया था. ऐसे  में NCB ने मुंबई में भारती और हर्ष के घर और ऑफिस पर छापा मारा एजेंसी ने दोनों स्थानों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया.

एएनआई ने ट्विटर के जरिये हर्ष की गिरफ्तारी की पुष्टि की और ट्वीट किया, "कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया. सिंह को कल गिरफ्तार किया गया था. NCB ने भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया. दोनों ने गांजा का सेवन करना की बात को स्वीकार किया."

(यह भी पढ़ें: Breaking: पूछताछ के लिए भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी लाया गया, ड्रग्स लेने से किया इंकार )

खबरों के मुताबिक भारती आज कोर्ट में पेश होंगी.

ड्रग्स मामले में NCB की जाँच के दौरान, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी हस्तियों को सम्मन जारी किया जा चूका है.अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई की गिरफ़्तारी के बाद दोनों से भी पूछताछ की गयी थी.

(Source: ANI)

Read More
Tags
Loading...

Recommended