Bigg Boss 14 Day 49 Weekend Ka Vaar Highlights: निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक घर से बेदखल होने से हुईं सुरक्षित

By  
on  

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार के एक और रोमांचक एपिसोड में, सलमान खान ने इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स द्वारा खेले गए गेम को लेकर उन्हें ग्रिल किया. इस बार सलमान ने घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए का जो अपने फायदे के लिए दोस्त बनाते हैं. यह वीकेंड का वार एपिसोड टेलीविजन क्वीन एकता कपूर के शो की तरह ही अलग होगा. इतना ही नहीं एकता शो में कंटेस्टेंट्स को टास्क कराती हैं, जो कि अपने आप में बेहद दिलचस्प होता है.

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने शो में शिरकत की और प्रतियोगियों को द डर्टी पिक्चर से La O La La ’के रूप में देखा और अपने शो और बिग बॉस के बीच समानता दिखाई. 

सलमान खान का कहना है कि सीजन का आधा काम हो चुका है और दूसरे हाफ में खेल ने रफ्तार पकड़ ली है. प्रतियोगियों को अब उन प्रतियोगियों का नाम देने का काम दिया गया है जो जरुरत की दोस्ती कर रहे हैं. टास्क के दौरान जैस्मिन ने निक्की, पवित्रा, कविता और जान का नाम लिया. अभिनव ने जान, निक्की, राहुल और एजाज का नाम लिया. पवित्रा ने एजाज, जैस्मिन, जान का नाम लिया. निक्की जान, कविता, एजाज और राहुल का नाम लेती हैं. कविता ने जैस्मिन, एजाज, ऐली नाम दिया. रुबीना ने निक्की और राहुल, एजाज और पवित्रा का नाम लिया. एजाज ने जान, निक्की, पवित्रा और कविता नाम दिया. अली इस दौरान निक्की, कविता का नाम लेते हैं. राहुल  ने निक्की, एजाज, पवित्रा और रुबीना का नाम लिया. जबकि जान ने एजाज, कविता, निक्की का नाम लिया.

सलमान टास्क की समीक्षा करते हैं और बताते हैं कि यह अली , पवित्रा, जान और अभिनव हैं जो दोस्तों को फायदे के अनुसार बनाते हैं. वह घर में अली की प्राथमिकताओं के बारे में पूछते हैं और जवाब में वह जैस्मिन और राहुल का नाम लेते हैं.

वह तब रुबीना से पूछते हैं कि क्या वह अली की प्राथमिकता सूची में हैं, जिससे वह इनकार करती हैं. सलमान अली से कहते हैं कि वह एक मजबूत दावेदार हैं और उन्हें बैकफुट पर खेल नहीं खेलना चाहिए, बल्कि उन्हें निडर होना चाहिए. जिसके बाद सलमान एक्टर को जैस्मिन के साथ उनकी समीकरण के लिए चिढ़ाते हैं. और फिर घोषणा करते हैं कि नागिन 4 एक्ट्रेस सुरक्षित है.

तब सलमान ने पवित्रा से उनके जीवन में उसकी सबसे बड़ी प्राथमिकताओं के बारे में पूछते हैं, जिसपर वह कहती हैं कि बीबी के घर में कोई भी उसकी प्राथमिकता नहीं है. जिसपर सलमान उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्होंने एक बार कहा था कि राहुल उनकी प्राथमिकता हैं और इसी पर उन्हें वह  चिढ़ाते हैं.

सलमान के रडार पर अगले अभिनव थे. सुपरस्टार का कहना है कि अभिनव राहुल को छोड़कर घर में सभी के साथ दोस्त हैं. तब सलमान अभिनव से हर बार रूबीना को सुरक्षित रखने के लिए एक कप्तान होने के इरादे के बारे में सवाल करते हैं. जबकि अभिनव कहते हैं कि रुबीना उनकी प्राथमिकता है, जिसपर सलमान कहते हैं कि उन्हें रुबीना को बचाने के लिए सभी के सामने भीख मांगने की ज़रूरत नहीं है.

सलमान रुबीना से जान के बारे में पूछते हैं कि वह किसी के साथ सच्चा दोस्त है. तब इस बारे में बात करते हुए, रुबीना कहती है कि वह लिस्ट में लास्ट बिंदु पर आती हैं  जबकि अली लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. सलमान ने हाउसमेट्स के साथ जान के समीकरणों की समीक्षा की.

जान फिर उसके साथ जरूरत की दोस्ती टास्क को लेकर डिस्कशन करते हैं. वही सलमान कहते नजर आते हैं कि शायद ही उन्हें पिछले सीजन की तरह सीजन दोस्ती देखने मिलेगी.  कलर ऑफ द वीक से राहुल की बात होती है जो उनसे दिशा द्वारा मिले जब आपके बारे में पूछता है. सलमान भी राहुल की टांग खींचते नजर आते हैं. दूसरी ओर, राहुल ने सलमान से गुजारिश की घरवाले झगड़े के दौरान दिशा का नाम ना ले.

आगे सलमान रुबीना और अभिनव को ठोकते हुए कहते हैं कि वह अपना-अपना गेम खेलें. सलमान द्वारा से रुबीना भावुक हो जाती हैं. फिर सलमान घरवालों से पूछते हैं कि कौन से कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन से बचाया जाएगा.  इस तरह से कविताएं एहसास का नाम लेती है जिसको सलमान पूछते हैं कि वो खुद को लेकर अनिश्चित क्यों हैं.

सलमान कहते हैं कि कविता और निक्की इस हफ्ते सुरक्षित है. अब रुबीना, एजाज और जान एलिमिनेशन में हैं.  साथ ही सलमान मस्ती भरे अंदाज में एकता द्वारा शो को टेकओवर करने की भी बात कहते हैं.

एकता घर में आने वाली चुनौतियों के बारे में प्रतियोगियों को चेतावनी देती हैं. एकता बताती हैं कि बात उन्हें इंप्रेस कर डांस जीतने वाले कंटेस्टेंट को एक इम्यूनिटी स्टोन देंगे. एकता का पहला टास्क बदला है, जिसमें प्रतियोगी को उस गृहिणी पर झाग डालना पड़ता है जिससे वे बदला लेना चाहते हैं.

राहुल रुबीना, अभिनव और निक्की से बदला लेता है. जान एजाज, कविता से बदला लेती है. जैस्मिन कविता, एजाज से बदला लेती है. अभिनव राहुल से बदला लेता है. कविता एजाज, अली और जैस्मिन से बदला लेती है.

एकता को टास्क में रुबीना और राहुल द्वारा कोय गया कार्य पसंद आता है, इसके साथ ही वह अगले टास्क के बारे में संकेत छोड़ती हैं, जो अगले एपिसोड में आने वाला है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended