Bigg Boss 14 Promo: कैप्टैन्सी टास्क में कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन एक- दुसरे को दे रही हैं कड़ी टक्कर, अली गोनी ने राहुल वैद्य को क्यों कहा 'फ्रॉड' ?

By  
on  

बिग बॉस ने सभी एक्स कैप्टैन्स को एक बार फिर से घर का कप्तान बनने का मौका दिया है. कविता और जैस्मिन अभी भी बॉक्स के अंदर है और एक- दुसरे को कड़ी टक्कर दे रही हैं. दोनों में से कोई भी पहले बॉक्स के बाहर नहीं आना चाहता है. घर का कप्तान बनना इसलिए कंटेस्टेंट्स के लिए जरुरी है क्यूंकि कप्तान बनने से कंटेस्टेंट नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच जाते हैं. 

कलर्स द्वारा जारी नए प्रोमों में जैस्मिन और कविता अभी भी बॉक्स के अंदर बैठी दिखाई दे रही हैं. टास्क के संचालक राहुल वैद्य उनसे पूछते हैं कि ‘कब तक आप दोनों का बैठने का इरादा है.' इस पर जैस्मिन कहती हैं कि ‘मैं तो डिजर्व करती हूं कैप्टन बनना’. कविता कहती हैं ‘ऐसी बदतमीज़ इंसान को कैसे कैप्टन बनने दें’.  जैस्मिन जवाब देते हुए ये कहती है कि ‘मैं रोती नहीं ये बोलकर की मैं क्यों आ गई हूं शो में’. इसके बाद कविता उनसे कहती हैं कि वो उनकी सास बन गई हैं. बॉक्स के अंदर बैठे-बैठे ही दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. कोई बॉक्स के नादर से बाहर आता भी है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. 

Bigg Boss 14 Day 47 Highlights: कैप्टेंसी के लिए जैस्मिन भसीन और कविता कौशिक में हुआ कड़ा मुकाबला; फिर आपस में भिड़े एजाज खान और पवित्रा पुनिया

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

 

ऐसा लगता है कि राहुल जैस्मिन की जगह कप्तान बनने के लिए कविता का चुनाव करते हैं क्यूंकि अली उन्हें 'फ्रॉड' कहते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल यह फैसला जमसीन द्वारा रूल तोड़ने की वजहसे लेते है. राहुल के फैसले से रुबीना भी गुस्सा हो जाती हैं. 

कल रात के एपिसोड में कविता और जैस्मिन टास्क जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत करती हैं. दिन ख़त्म होने के बाद भी दोनों एक्ट्रेसेस बॉक्स के अंदर रहती हैं. अली और राहुल जैस्मिन को सपोर्ट करते हैं जबकि निक्की कविता को सपोर्ट करती हैं. 
 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended